दुर्ग की रैली में कांग्रेस पर बड़ा तंज कस गए पीएम मोदी, बोले- यहां 30 टका कमीशन वाली सरकार, कांग्रेस ने महादेव को भी न छोड़ा

छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गई है….और चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में चल रहा है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हमला बोलते हुए कहा कि दो दिन पहले बहुत बड़ी रेड पड़ी है। कांग्रेस के नेता लूट के पैसे से अपना घर भर रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा है। इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा।

कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में सरकार में आने के बाद आपके इस बेटे ने गरीब कल्याण को अपनी सबसे बड़ी प्राथमिकता बनाया। हमने अपने गरीब भाई-बहनों में ये विश्वास पैदा किया कि उनकी गरीबी दूर हो सकती है।मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया। कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती। उसे गरीब का दुख-दर्द कभी समझ नहीं आता। इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में रही, वो गरीबों के हक का पैसा लूटकर खाती रही, अपने नेताओं की तिजोरी में भरती रही।

गरीबों की ​चिंता मेरा जीवन धर्म

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा गरीबों की ​चिंता मेरा जीवन धर्म है। देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने की योजना पांच साल और आगे बढ़ाई जाएगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने घोटालों और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया। ED ने 5 करोड़ पकड़े तो CM बौखला गए, इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा, अऊ नई सहिबो बदल के रहिबो।