अरवल पुलिस ने बरामद किया मिनी ट्रक से 190 कार्टून शराब, चालक गिरफ्तार

अरवल पुलिस ने  मंगलवार को जिले के कलेर थाना अंतर्गत पहाड़पुर मोड़ के समीप से पुलिस ने एक ट्रक से 190 कार्टून शराब बरामद किया है। खबर है कि पुलिस ने औरंगाबाद की ओर से आ रही एक मिनी ट्रक से शराब की बरामदगी करने में कामयाब रही है। चालक का कहना है कि झारखंड से शराब लादकर ट्रक को औरंगाबाद लाया गया था। उसने बताया कि शराब की यह खेप औरंगाबाद से मुजफ्फ़रपुर ले जाने के लिए गाड़ी उसे दिया गया था।

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मिनी ट्रक से शराब की बड़ी खेप लायी जा रही है। सूचना के आलोक में राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर पहाड़पुर मोड़ के समीप सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। इसी क्रम में फ़रही लदे एक मिनी ट्रक को रुकवाकर उसकी तलाशी ली गयी। तलाशी में फ़रही के बोरे के नीचे छुपाकर रखे गए 190 कार्टून ब्लू प्रीमियर व्हिस्की बरामद की गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब बरामद होने के बाद फ़ौरन चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में मुख्य कारोबारी को को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर वैशाली जिले का निवासी गिरफ्तार चालक उदय राय ने बताया कि शराब पहले झारखंड से औरंगाबाद लाया गया था। उसके बाद वहां से मुजफ्फ़रपुर ले जाने के लिए गाड़ी उसे दिया गया था। वहीं चालक का कहना है कि उसे गाड़ी में शराब के काटूं होने की जानकारी नहीं थी।