विजयादशमी के दिन पटना के इस इलाके में भीड़भाड़ के बीच माहौल तनावपूर्ण, दोनों पक्षों ने की कई राउंड फायरिंग, कई लोग हिरासत में

पटना: मनेर थाना क्षेत्र के गोरिया स्थान गांव में बकाया पैसे को लेकर शरू होकर विवाद झड़प से फायरिंग तक जा पहुंच गया. हालांकि इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी, मारपीट और घंटों रोड़ेबाजी हुई. वहीं दोनों पक्षों ने कई राउंड फायरिंग भी की, हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बतादें कि इस पूरे वारदात की वजह सेउ राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर घंटों जाम लगा रहा है. इस दौरान मुख्यमार्ग रण क्षेत्र के रूप में तब्दील रहा. इस दौरान लगभग एक दर्जन लोगों के जख्मी होने की सूचना है.

बताया जाता है कि गोरिया स्थान गांव में एक पक्ष के द्वारा जमीन खरीदारी के लिए दूसरे पक्ष को कुछ पैसा दिया गया था. जमीन और पैसा ना मिलने से शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद खड़ा हो गया. जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग बड़ी संख्या में जुट कर जमकर मारपीट और रोड़बाजी करने लगे.

रोड़ेबाजी के दौरान दोनों पक्षों ने वर्चस्व को कायम रखने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. फायरिंग के दौरान और रोड़ेबाजी में घंटों नेशनल हाईवे 30 रणक्षेत्र में तब्दील रहा. लोगों के बीच भगदड़ मची रही.

विजयादशमी के मौके पर भीड़भाड़ वाले इस इलाके में पूरी तरह से माहौल तनावपूर्ण है. मारपीट के दौरान लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए मनेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताद कर रही है.