84 दिनों के बाद आवास से बाहर निकले CM नीतीश कुमार, क्या लालू-तेजस्वी का ट्वीट लाया रंग ?

देशभर में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के साथ हीं बिहार में सियासत भी खूब हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 84 दिनों तक सरकारी आवास से बाहर नहीं निकलने को लेकर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर तंज कसना शुरू कर दिया था। जिसके 84 दिनों के बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकले। आवास से बाहर निकलने के बाद सीएम आवास से महज कुछ मीटर की दूरी पर स्थित सरकारी कार्यालय पहुंचे।

नीतीश के घर से निकालने पर तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा : आदरणीय मुख्यमंत्रीजी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिनों से आप घर से बाहर नहीं निकले हैं। आप ऐसा करने वाले देश के अकेले सीएम हैं। अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा। लेकिन अब तो निकलिए।

वहीं लालू यादव ने बुधवार को एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि बताइये भला, कोई मुख्यमंत्री लगातार 85 दिन कैसे जमीन और जनता से दूर रह सकता है ? नीतीश देश के इकलौते मुख्यमंत्री हैं जो विपदा काल में 85 दिन से घर से बाहर नहीं निकले हैं। सभी सीएम तो जमीन पर काम कर रहे हैं। मीडिया से वार्तालाप कर रहे हैं। बस यही एक कानूनची है बाकी सब मूर्ख है।