लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में भी होगा महागठबंधन का सफाया, बोले शाहनवाज हुसैन, कहा- बिहार में फिर बनेगी NDA की सरकार

बिहार में विधानसभा का चुनाव अब काफी नजदीक है, ऐसे में प्रदेश में ताबड़तोड़ उद्घाटन और शिलान्यास किए जा रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास तेजी से हो रहे हैं और शुक्रवार को 86 साल से अटका हुआ कोसी पर महासेतु का उद्घाटन कर बिहारवासियों को बड़ी सौगात दी थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हाल के दिनों में बिहार को कई सौगात दी है, इसके साथ ही 21 सितंबर को कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

नीतीश कुमार ने नामुमकिन को मुमकिन किया

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विकास की बयार बह रहीं है और उर्जा, सड़क, नल जल योजना, शिक्षा समेत कई क्षेत्रों में सराहनीय कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि पहले ग्रामीण सड़क 835 किलोमीटर थी 94 हजार किलोमीटर सड़क है. बिहार में एक बात साफ है.  है. विश्व के सबसे अनुभव वाले सीएम नीतीश कुमार हैं. बिहार के लोग नीतीश कुमार को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे.

नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए लड़ेगी चुनाव

प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा. लोकसभा चुनाव की तरह तकरीबन 100 प्रतिशत सीटें हम जीतेंगे. आरजेडी लोकसभा में खाता भी नहीं खोल पाए. हम इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे. लोकसभा चुनाव की तरह बिहार विधानसभा चुनाव में भी आरजेडी का सफाया हो जाएगा. एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी. शाहनवाज ने कहा कि बिहार में जल्द चुनाव होने वाला है. चुनाव की घोषणा जल्द ही हो जाएगा. 15 साल बनाम 15 साल का अंतर बहुत साफ है.