राजद के साथ कांग्रेस ने भी शपथ ग्रहण समारोह का किया बहिष्कार, कहा-जनमत की चोरी से बन रही एनडीए की सरकार

बिहार में नीतीश कुमार आज शाम के 4.30 बजे राजभवन में 7वीं बार शपथ लेने जा रहे हैं. नीतीश कुमार समेत 15 सदस्य भी शपथ लेंगे। वहीं इस बार बीजेपी की रेणू देवी और तारकिशोर प्रसाद डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे. लेकिन  राजद नेता तेजस्वी यादव के बाद कांग्रेस ने भी शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार कर दिया है।

जनमत की चोरी से बन रही सरकार

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जनमत की चोरी से सरकार बन रही है, जहां जनमत की चेारी से सरकार बन रही हो, वहां जाने से कोई फायदा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार के खिलाफ दिया है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी शपथ ग्रहण समारोह का बॉयकाट करती है और हमारी पार्टी से कोई भी नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होगा।

कांग्रेस को नहीं मिला निमंत्रण

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि उनके पास राजभवन से कोई फोन नहीं आया है और न ही कोई आमंत्रण मिला है। उन्होंने कहा कि चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी की राजद की अनदेखी की गई है। इस शपथ ग्रहण के विरोध में कांग्रेस खड़ी है और पूरी तरह से तेजस्वी यादव के राय के साथ कांग्रेस है। महागठबंधन के सबसे बड़े घटक दल के फैसले पर कांग्रस कायम रहेगी और शपथ ग्रहण समारोह में कोई नहीं जाएगा।