लालू का ऑडियो वायरल होने का मामला CBI के सामने ले जाएगी बीजेपी, हेमंत सरकार से कार्रवाई की मांग

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का बीजेपी विधायक ललन पासवान के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल होने पर सियासी हलको में भूचाल आ गया है. हालांकि बिहार विधानसभा में एनडीए प्रत्याशी विजय सिन्हा को जीत मिली है और वे अपना पद संभाल लिया है. वहीं डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने झारखंड सरकार से लालू प्रसाद पर कार्रवाई करने की मांग की है. कॉल झारखंड से आया तो सीएम हेमंत सोरेन इस पर कार्रवाई करें.

केंद्र सरकार से गुहार लगाएंगे

उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि अगर हेमंत सोरेन की सरकार लालू प्रसाद पर कार्रवाई नहीं करती हैं तो वह इस मामले को लेकर केंद्र सरकार से गुहार लगाएंगे. अगर जरूरत पड़ी तो वह सीबीआई से भी जांच की मांग कर सकते हैं.

हेमंत सोरेन से लालू यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से लालू यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के आरोप के बाद मरांडी ने सजायाफ्ता लालू को मिल रही सुविधाओं पर भी सवाल उठाया है। राज्य में व्यवस्था पर तंज कसते हुए उन्होंने लालू को राजकीय अतिथि के रूप में पहचान मिलने की बात लिखी है। आपने उन्हें ‘राजकीय अतिथि’ की तरह रखा हुआ है। अब वे उस तथाकथित ‘जेल’ से सरकार बनाने-गिराने का खेल खेलने में लग गए हैं। नैतिकता बची हो तो उनपर कार्रवाई कराइए।