पटना में 26 नवंबर को भीम संसद, मंत्री अशोक चौधरी बोले- डेढ़ लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद,

पटना में 26 नवंबर को जेडीयू की ओर से भीम संसद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि लगभग एक लाख लोग इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। पटना में करीब 10 जगहों पर कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए रहने खाने का इंतजाम किया गया है। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए दलित वोट बैंक को साधने की कोशिश जेडीयू की ओर से की जा रही है।

वेटनरी कॉलेज के फील्ड में लगा टेंट

वेटनरी कॉलेज के फील्ड में टेंट लगा दिया गया है। साथ ही स्टेज भी बनकर तैयार है। अब धीरे-धीरे लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। मंत्री अशोक चौधरी ने बताया कि आज शाम से कार्यक्रम में शामिल होने लोगों के लिए खाने की व्यवस्था शुरू हो जाएगी। पटना में करीब 10 जगहों पर रहने-खाने का इंतजाम किया गया है।

पटना के मिलर हाई स्कूल सुल्तान पैलेस, आईसीएमआर, पार्टी ऑफिस, संपतचक के वाटर पार्क और गर्दनीबाग में आज शाम से करीब 50 हजार लोगों के रहने की व्यवस्था रहेगी। उनके आज रात का खाना और सुबह के नाश्ता की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही सभी मंत्री व विधायक लोगों के ठहरने का इंतजाम करेंगे। मंत्री ने कहा कि डेढ़ लोगों के रहने खाने का इंतजाम किया गया है।

इस दिन बदलेगी ट्रैफिक व्यवस्था

पटना में बाहर से आने वाली गाड़ियों की संख्या को देखते हुए पटना के रूट चार्ट में बदलाव किया गया है। ताकि यहां रहने वाले सामान्य लोगों को कोई दिक्कत ना हो। यह कार्यक्रम पटना के वेटनरी ग्राउंड में आयोजित होगा। इस दिन यातायात व्यवस्था बदली हुई रहेगी।

पटना जिला में 25 नवंबर की रात 10 बजे से 26 नवंबर की रात 10 बजे तक ट्रकों के प्रवेश पर रोक होगी। वहीं 25 नवंबर की रात 10 बजे से 26 नवंबर की रात 10 बजे तक पूर्व बाढ़ और मोकामा से पटना आने वाले ट्रकों का परिचालन फतुहा ओवरव्रीज (पश्चिम) से यू-टर्न लेकर एन०एच०-30 होते हुए बिहटा सरमेरा पथ से होगा।