AIMIM प्रमुख ओवैसी ने तेजस्वी को दिया बड़ा ऑफर, कहा-कीजिए ये काम… तभी मोदी के सपनों पर लगेगी ब्रेक

भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर की पुण्य तिथि पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ऑफर पर नीतीश कुार ने कहा कि कौन क्या ऑफर दे रहा है? इन सब पार ध्यान मत दीजिए। लालू से मुलाकात पर स्पष्ट कहा कि हम पक्ष और विपक्ष में रहते हुए एक दूसरे का सम्मान करते रहते हैं। विधानसभा मे मुलाकात होने के दौरान भी हमने उनका अभिवादन किया। इसका मतलब यह नहीं है कि हम उनके साथ आ रहे हैं।

बिहार का विपक्ष भाजपा को नहीं रोक सकता

वहीं एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बड़ा ऑफर दिया है। उन्होंने तेजस्वी से अपील करते हुए कहा कि मजलिस को मजबूत करें ताकि आपकी आवाज लोकसभा में भी सुनी जा सके और हमलोग मिलकर पीएम मोदी के 370 सीटों के सपने को रोक सके। इतना ही नहीं ओवैसी ने कहा कि हम अधिक संसदीय सीटों पर उम्मीदवार उतारने की सोच रहे हैं क्योंकि हम जानता हैं कि बिहार का विपक्ष भाजपा को नहीं रोक सकता। ओवैसी ने आगे कहा कि मैं तेजस्वी से पूछना चाहता हूं कि हमारे चार विधायकों का क्या हुआ? वह अब सारी विश्वसनीयता खो चुके हैं।

भारत मंडपम में दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक

वहीं भारत मंडपम में दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक के जरिये भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक का तानाबाना बुनेगी। बैठक के समापन के दिन पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी के 11,500 कार्यकर्ताओं को 370 सीटें जीतने का मंत्र देंगे।