डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव के बयान पर किया पलटवार…जानें, तेजस्वी को क्यों बताया बच्चा

पटना में 3 मार्च को महागठबंधन की रैली के दौरान तेजस्वी यादव विपक्ष पर खूब हमलावर रहे। उन्होंने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर भी जमकर हमला बोला। इसके बाद मंगलवार को सम्राट चौधरी ने भी पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव को बच्चा बताया है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी अभी बच्चे हैं। बच्चे पर बहुत बयान क्या देना? उनकी जितनी उम्र नहीं है। उससे ज्यादा वह सदन में रह लिए हैं।

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अब तेजस्वी पर पलटवार किया है। सम्राट ने तेजस्वी को बच्चा बताते हुए कहा कि किसी बच्चे के बयान पर क्या बोलना है।

जन विश्वास रैली के दौरान तेजस्वी यादव के यह कहने पर कि सम्राट चौधरी 2014 के बाद कोई चुनाव नहीं लड़े हैं, इस पर उन्होंने कहा कि अभी वे बच्चे हैं, किसी बच्चे पर बहुत बयान क्या देना? जितना उम्र नहीं है उससे ज्यादा सदन में रह लिया। अभी बच्चे का उम्र नहीं हुआ है। पांच पार्टी बदलने के सवाल पर सम्राट ने कहा कि उनको गिनती नहीं पता है अब बच्चे को गिनती भी सीखाना पड़ेगा।

वहीं लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए सम्राट ने कहा कि हम हैं या पूरा बीजेपी परिवार या देश के नौजवान और गरीब सब मोदी जी के परिवार हैं। लालू प्रसाद को सिर्फ और सिर्फ अपना परिवार दिखता है। लालू प्रसाद को सिर्फ अपनी पत्नी और बेटा-बेटी की चिंता है लेकिन नरेंद्र मोदी को पूरे देश की चिंता है। नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है।