पत्थलगड़ी में मारे गये मृतकों के परिजनों से मिले CM हेमंत सोरेन, हर संभव सहायता का आश्वासन

झारखंड के सिंहभूम जिले में हुए बुरूगुलीकेरा में पत्थलगड़ी में हुई सात लोगों की हत्या के बाद राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे। सीएम ने परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और हर संभव सहायता देने का भरोसा दिया। इसके साथ ही उनके परिवारों की सुरक्षा एवं अन्य आवश्यक सुविधाएं सुविधाएं देने का भी भरोसा दिया।

एसआईटी करेगी मामले की जांच

आपको बता दें कि घटना स्थल पर आने से पहले हीं मुख्यमंत्री ने एसआईटी गठित कर तमाम पहलुओं की जांच का आदेश दे दिया गया है। मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना बहुत ही हृदय विदारक है और मुझे इस बात की बहुत तकलीफ है।

उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार वालों को सरकार की तरफ से दी जाने वाली सुविधा मुहैया कराई जाएगी। विधवा पेंशन के बारे में मुख्यमंत्री के द्वारा बताया गया कि राज्य सरकार के द्वारा विधवा पेंशन देने हेतु एक नई व्यवस्था बनाई जा रही है इसके तहत विधवा माताओं को परिवार के सदस्यों एवं बच्चों के अनुसार पेंशन की राशि तय करते हुए भुगतान किया जाएगा।

दोषियों को मिलेगी कठोर सजा

मुख्यमंत्री के द्वारा कहा गया कि राज्य में कानून व्यवस्था सबसे ऊपर है और किसी भी व्यक्ति को कानून तोड़ने का कोई भी अधिकार नहीं है एवं सरकार ऐसे दोषियों को कठोर से कठोर दंड दिलवाने का कार्य करेगी।