डॉन बनने का ऐसा चढा खुमार, नगर निगम के डिप्टी मेयर सहित झारखंड के एक नेता को दे डाला जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

पुलिस की गिरफ्त में आया अपराधी आशीष पाठक।

आशीष पाठक ब्राउन शुगर नशे का आदि है। आशीष पाठक ने गैंगस्टर सुजीत सिन्हा व अमन साहू गिरोह के नाम पर रांची के एक होटल व्यवसायी से एक करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की थी। इस मामले में पाठक को रांची एटीएस ने मधुबनी से नेपाल बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है।

हाल ही में उसका एक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर तब सुर्खियों में आया था। जब उसने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में आदित्यपुर के नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह, झामुमों नेता संतोष थापा सहित कई लोगों को बालू उठाव समेत उनके अन्य कार्यों को लेकर धमकी दी थी।

इसके अलावा नशा का कारोबार को समाप्त ना करने के लिए उसने नशे के कारोबारियों को भी चेतावनी दी थी। लगभग दो वर्ष पूर्व आशीष पाठक ने भाटिया बस्ती में एक कारोबारी व उसके पुत्र को अपने दोस्तों के साथ तलवार मारकर घायल कर दिया था। जिस मामले में उसे सजा भी हुई थी। जिसके बाद आरोपी को जेल भी जाना पड़ा था। जेल से छुटने के बाद उसके माता-पिता ने उसे गांव भेज दिया था। आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे ने कहा कि जल्द ही आशीष पाठक को रिमांड पर लिया जाएगा। इधर मामले को लेकर आरोपी से पुछताछ करने के लिए आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे रांची रवाना हो गये है। सुजय नंदी हत्याकांड में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद से ही वह लगातार हथियार के साथ फेसबुक पर अपनी तस्वीर पोस्ट करता आ रहा था। इसके साथ ही उसने नगर निगम के डिप्टी मेयर समेत कई लोगो को जान से मारने की धमकि भी दी थी।

आशीष ने आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में आदित्यपुर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन शुरू कर दिया है। वहीं डिप्टी मेयर द्वारा आरोप लगाया गया है कि किसी के इशारे पर ही वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस के द्वारा होने वाली पुछताछ में यह बात सामने आने की अनुमान जताई जा रही है।