पटना से 70 किलोमीटर दूर बाढ़ में एक रेस्टोरेंट खुला है जिसका नाम ‘माय सेकंड वाइफ’ रखा गया… जो ग्राहको को अपनी ओर कर रहा अकर्षित….

आपने यूनीक नाम वाले कई रेस्टोरेंट देखे होंगे पर आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं, जिसका यूनीक नाम जिज्ञासा  पैदा करता है। यही नहीं अगर आप भी कोई फूड जॉइंट खोलने का प्लान कर रहे हैं, तो इससे प्रेरणा भी ले सकते हैं। लोग अक्सर अपने परिवार, गर्लफेंड या डिग्री के नाम पर अपने बिजनेस का नाम रखने का ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं लेकिन क्या आपने कभी दूसरी बीवी जैसा नाम सुना है? पटना से कुछ दूर My Second Wife Restaurant इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। यहां आप लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं।

पटना से 70 किलोमीटर दूर बाढ़ में My Second Wife Restaurant खुला है। जब लोग यहां से गुजरते हैं, तो नजर पड़ते ही इसकी ओर खिंचे चले आते हैं। इस रेस्टोरेंट में जाकर लोग लजीज व्यंजनों का आनंद उठाते हैं। अनुमंडल के बाढ़ थाना रोड में सवेरा सिनेमा हॉल के पास यह रेस्टोरेंट है। इस फैमिली रेस्टोरेंट में चाय के साथ बर्गर, चाऊमिन और इस तरह के अन्य खाने-पीने के कई आइटम मिलते हैं।

क्यों रखा गया यह यूनिक नाम?

‘माय सेकंड वाइफ’ नाम से रेस्टोरेंट खोलने के पीछे एक रोचक कहानी है। रेस्टोरेंट के संचालक रंजीत कुमार ने बताया कि उन्हें घर से ज्यादा समय यहां बिताना पड़ता है इसलिए इसका नाम इन्होंने सेकंड वाइफ रखा है। उन्होंने कहा कि एक वाइफ घर में है और दूसरी ये रेस्टोरेंट है। उन्हें दोनों से बहुत प्यार है।

रंजीत के मुताबिक अक्टूबर 2022 में उद्घाटन के बाद सिर्फ तीन महीनों में उनके रेस्टोरेंट को अच्छी पहचान मिल गई है। आस-पास के कई दुकानदारों और लोगों ने ऐसा नाम रखने से मना किया था। यहां तक कि उनकी पत्नी भी इस नाम के पक्ष में नहीं थीं पर रंजीत को यह नाम अट्रैक्टिव लगा। उनके दोस्तों ने जब My Second Wife नाम पर अपनी सहमति जताई, फिर क्या, खुल गया यह रेस्टोरेंट, जो अब लोकप्रिय भी हो रहा है।