दिल्ली के दंगल में अमित शाह ने दी चुनौती- अगर यमुना को स्वच्छ किया है तो एक गोता लगाकर दिखाएं केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुंडका में जनसभा को सम्बोधित करते हुए दिल्ली सरकार पर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को बेवकूफ बना रही है. ऐसे में जनता को तय करना होगा कि उन्हें विकास वाली सरकार चाहिए या झूठ वाली.

केजरीवाल को चुनौती

यमुना नदी को साफ करने के मुद्दे पर अमित शाह ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा- अरविंद केजरीवाल ने जब दिल्ली में सरकार बनाई थी तो वादा किया था कि हम यमुना जी को स्वच्छ कर देंगे. केजरीवाल जी को मैं चैलेंज देता हूं कि अगर आपने यमुना जी को स्वच्छ किया है, तो मीडिया की उपस्थिति में यमुना जी में एक गोता लगाकर दिखाओ.’ अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल सरकार झूठ बोलने में नंबर वन है. ऐसे में जब आप 8 फरवरी को वोट करें, तो आप ये मत सोचना कि ये वोट सिर्फ बीजेपी प्रत्याशी को जिताने के लिए है. आपका वोट नरेन्द्र मोदी जी के हाथ मजबूत करने वाला है.

तुष्टीकरण की राजनीति कर रही केजरीवाल एंड कंपनी

केंद्रीय गृहमंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली का चुनाव विकास के नाम पर लड़ा जा रहा है लेकिन केजरीवाल और राहुल बाबा एंड कंपनी ने इस चुनाव को धर्म के आधार पर लड़ना चाहती है. यह कंपनी शाहीनबाग वालों के साथ है तो मोदी के नेतृत्व में पूरी एनडीए एक साथ एक मंच पर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है.

‘वेबसाइट से हटाया पुराना घोषणापत्र’

अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में विकास करने के कई घोषणाएं की लेकिन आज तक एक भी कार्य पूरा नहीं कर पाएं. उन्होंने कहा कि विकास कार्यो में कहीं पर भी दिल्ली सरकार का पहला नंबर नहीं आया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर झूठ बोलने की प्रतिस्पर्धा शुरू हो तो केजरीवाल जी का पहला नंबर आएगा. उन्होंने कहा कि 21 दिन पहले आप ने अपनी वेबसाइट पर जारी किया हुआ पुराना घोषणा पत्र हटा लिया क्योंकि दिल्ली की जनता चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल से पिछले चुनाव में किए वादों को लेकर सवाल उठा रहे हैं. लेकिन दिल्ली की जनता इस बार सरकार बदलने की मुड में है