पटना: दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों की मौत पर सीएम नीतीश ने जताया शोक, बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि देने का निर्देश

राजधानी पटना के बेली रोड पर ललित भवन के पास बुधवार की रात को एक बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि देने का निर्देश दिया है. साथ ही में मुख्यमंत्री ने पथ निर्माण विभाग को इसकी समीक्षा करने तथा सुरक्षा नियमों को सुदृढ़ करने का निर्देश दिया गया है.

गार्डर के नीचे दबने से तीन बच्चों की मौत

गौरतलब है कि बुधवार की रात बेली रोड पर लोहिया पथ चक्र निर्माण के तहत निर्माणाधीन ओवरब्रिज में लगने वाले गार्डर के नीचे दबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है. इसमें करण 6 वर्ष, केशव कुमार यादव उर्फ किशु 12 वर्ष, साहिल 8 वर्ष शामिल हैं. घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि सड़क के किनारे ऊंची जमीन पर आठ-दस की संख्या में गार्डर रखा हुआ था . गार्डर पर पुनाइचाक रोड -नंबर 6 के कुछ बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान गार्डर ऊंची जगह से उलट कर नीचे सड़क पर आ गिरा और उसी के साथ 3 बच्चे भी नीचे गिरकर गार्डर से दब गए।