BIG BREAKING: BJP MLC के बाद समस्तीपुर के सिविल सर्जन की कोरोना से मौत, पटना एम्स में थे भर्ती, अभी भी 30 डॉक्टरों का चल रहा इलाज

अभी अभी बड़ी खबर आ रही है पटना के एम्स से, जहां समस्तीपुर के सिविल सर्जन डॉक्टर आर आर झा की कोरोना से मौत हो गई. सिविल सर्जन आर.आर. झा पटना एम्स में भर्ती थे जहां आज उनकी मौत हो गई है. बिहार में अब तक कोरोना से 4 डॉक्टरों की मौत हुई है. सिविल सर्जन पिछले कई दिनों से काफी दिनों से एम्स में इलाज करा रहे थे. उन्हें कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था. बिहार आईएमए के वरीय उपाध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने समस्तीपुर के सिविल सर्जन की मौत की पुष्टि की है।

ग्रामीण कार्य मंत्री के पीए की भी कोरोना से मौत

इससे पहले बीजेपी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह की कोरोना से मंगलवार को पटना के एम्स में ही मौत हो गई थी. वहीं एम्स में भर्ती ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार के पीए अजीत कुमार सिन्हा की भी कोरोना से मौत हो गई है. अभी भी एम्स में तीन सिविल सर्जन समेत 30 डॉक्टरों का इलाज चल रहा है. अजीत 62 साल के थे. जानकारी के अनुसार वे शूगर-बीपी के पेशेंट थे. 17 जुलाई को वो एम्स में भर्ती हुए थे. नोडल अफसर डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि फिलहाल एम्स में 347 संक्रमितों का इलाज चल रहा है जबकि मंगलवार को चार की मौत हो गई वहीं 18 डिस्चार्ज भी हुए हैं.