जम्मू-कश्मीर के रणवीरगढ़ में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, 1 जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। वहीं गोली लगने से एक जवान भी घायल हो गया है। इस एनकाउंटर में सेना का एक जवान घायल हो गया है. मुठभेड़ के दौरान सेना के जवान को पैर में गोली लगी है, उन्हें इलाज के लिए 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

सुरक्षा एजेंसियों को श्रीनगर के पारिंपोरा में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद श्रीनगर पुलिस, सेना की 29 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई

इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों का सफाया कर दिया है। मारे गए आतंकियों में से एक आतंकी लश्कर का बताया जा रहा है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के बाहरी इलाके रणबीरगढ़ (पंजीनारा) में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस कार्रवाई में पुलिस की टीम भी लगी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पूरे इलाके में भारी गोलीबारी सुनी जा रही है.