कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ को शरद पवार ने बताया, ‘गैरजरूरी,’ कहा-मुंबई में और भी अवैध निर्माण हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने भी सवाल उठाए हैं.  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  ने बीएमसी की कार्रवाई को गैर जरूरी बताया है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है। पवार ने कहा, हम ऐसे बयान देने वालों को अनुचित महत्व दे रहे हैं। हमें देखना होगा कि लोगों पर इस तरह के बयानों का क्या प्रभाव पड़ता है। उन्होंने कहा, मेरी राय में, लोग ऐसे बयानों को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

पवार ने कहा कि महाराष्ट्र और मुंबई के लोगों को राज्य और नगर की पुलिस के काम के संबंध में वर्षों का अनुभव है। उन्होंने कहा, वे पुलिस के काम को जानते हैं। इसलिए हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है कि कोई क्या कहता है।

बीएमसी द्वारा दिया गया नोटिस अवैध

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि बीएमसी द्वारा दिया गया नोटिस अवैध है और वे अवैध रूप से परिसर में दाखिल हुए। परिसर में कोई काम नहीं चल रहा था। कंगना के वकील ने कहा कि बीएमसी इमारत को उनके जवाब को अस्वीकर करने से पहले ही तोड़ने के लिए तैयार थी।