पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की हालत काफी गंभीर, गंगा राम अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया

लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. मालूम हो कि 21 सितंबर को उनकी सांस लेने की समस्या आने पर उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शरद यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव ने पिता की सेहत खराब होने की सूचना दी थी.

सुभाषिनी ने पीएम, सीएम को दिया था धन्यवाद

सुभाषिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि ”मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की ऋणी हूं, जिन्होंने ना केवल मेरे पिता का हालचाल जाना, बल्कि अस्पताल प्रशासन के भी नियमित संपर्क में रहे. साथ ही उन्होंने आशीर्वाद दिया.” उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यादव को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने फोन कर शरद यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.

शरद यादव जेडीयू के लंबे समय तक राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ कर लोकतांत्रिक जनता दल का गठन कर लिया था. शरद यादव कई बार केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं