सीएम के सख्त निर्देश के बाद भी बिहार में क्राइम अनकंट्रोल, मुजफ्फरपुर में पिछले 24 घंटे में अपराधियों ने दो लोगों की हत्या की

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधि व्यवस्था पर कई बार समीक्षा बैठक कर चुके हैं और अपने अधिकारियों को विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने की सख्त हिदायत दी थी. इसके बावजूद भी बिहार में क्राईम अनकंट्रोल हो गया है. प्रदेश में अपराधियों का मनाोबल लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

मुजफ्फरपुर में बढ़ा अपराधियों का मनोबल

मुजफ्फरपुर में अपराधियो का मनोबल इतना बढ़ गया है कि जिले में हर दिन हत्या की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। जिले के राघई घाट पर पटना के कारोबारी को घेरकर अपराधियो ने गोलियों से भून दिया था। इसका मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज फिर अपराधियो ने सदर थाना इलाके में घर पर चढ़ कर एक ब्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मधुबनी में घर पर चढ़ कर एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर में सोमवार की अहले सुबह सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी में बेलगाम अपराधियो ने घर पर चढ़ कर एक व्यक्ति को गोली मार दी. स्थानीय लोगो के द्वारा घायल को प्राथमिक उपचार के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में लाया. जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वही सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुची और मौके से 3 खोखा बरामद की.

लॉकडाउन के कारण अपने घर पर रह रहा था मृतक

बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी के अम्बिका ठाकुर के 60 वर्षीय पुत्र सत्य प्रकाश ठाकुर के रूप में हुई है. मृतक गाज़ियाबाद में व्यवसाय करता था. लॉक डाउन के कारण बीते कुछ दिनों से मधुबनी स्थित अपने पैतृक घर पर रह रहा था।

पूरे मामले पर सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार यादव ने बताया कि आज अहले सुबह मधुबनी में सत्यप्रकाश नामक व्यक्ति पर गोली चली है.इलाज के उन्हें अस्पताल लाया गया.लेकिन आने के क्रम में उनकी मौत हो गई है.मामले की छानबीन की जा रही है।