सरकार के 20 लाख रोजगार देने का वादा साबित होगा जुमला? आरजेडी ने विधि व्यवस्था,बेरोजगारी पर नीतीश सरकार पर क्यों उठाया सवाल ?

बिहार में मंगलवार को हुई नीतीश कैबिनेट की बैठक में 20 लाख रोजगार देने के एजेंडों पर मुहर लगने के बाद राजनीति भी शुरू हो गई है. सरकार के इस फैसले पर आरजेडी को भरोसा नहीं है. राजद ने आरोप लगाया है कि सरकार विपक्ष के दबाव में काम कर रही है.

20 लाख रोजगार देने का वादा जुमला

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मंगलवार को कैबिनेट में 20 लाख रोजगार देने का जो वादा है वह जुमला ही साबित होगा. अगर सरकार अपना वादा निभाने में कामयाब होगी तो पार्टी सरकार को धन्यवाद देंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के जल जीवन हरियाली मिशन योजना में पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा और सिर्फ लूट मची हुई है.

तेजस्वी ने नीतीश सरकार को बताया लुटेरी सरकार

वहीं सरकार के एक महीने पूरे होने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हमला करते हुए इसे लुटेरी सरकार बताया है. उन्होंने कहा कि डकैती, झूठ, लूट, छल, प्रपंच और फरेब से बनी सरकार  में अपराधियों और गुंडों का बहार बताया है. तेजस्वी यादव ने BJP के MP, MLA और मंत्री ही प्रतिदिन अपनी लूटेरी सरकार, CM और पार्टी पर सवाल उठा रहे हैं.