वाराणसी स्थित PM मोदी के संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डाला विज्ञापन, 4 हिरासत में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बिक्री के लिए OLX पर डाल दिया. मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने विज्ञापन को हटवा दिया है. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

कार्यालय की तस्वीर खींच कर OLX पर डाल दी गई

पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की तस्वीर खींच कर OLX पर डाल दी गई और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई गई. OLX पर जो विज्ञापन दिया गया, उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी. कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया.

साढ़े सात करोड़ रुपये में  बिक्री का विज्ञापन

ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय की फोटो के साथ साढ़े सात करोड़ रुपये में इसकी बिक्री का विज्ञापन पोस्ट किया गया था। विक्रेता की जगह लक्ष्मीकांत ओझा नाम लिखा था। विज्ञापन में यह भी लिखा था कि हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, बिल्ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्ट फेसिंग है। इसके साथ ही प्रोजेक्ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी लिखा गया है।