PM नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के किसानों से करेंगे संवाद, मोदी ने किसानों से कृषि मंत्री की चिट्ठी पढ़ने की अपील की

नये कृषि कानूनों के खिलाफ  किसानों का आंदोलन शुक्रवार 23वें दिन भी जारी है. किसान केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी किसानों से कृषि मंत्री की चिट्ठी पढ़ने की अपील की है. बता दें कि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों को आठ पन्नों की एक चिट्ठी लिखी थी. जिसमें किसान बिल की खूबियां और किसान बिल के खिलाफ फैलाई गयी भ्रांतियां बताई गयी थी

करीब 23 हजार पंचायतों के किसानों को संबोधित करेंगे पीएम

सरकार की ओर से किसानों से संवाद साधने की कोशिश हो रही है. इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे. शिवराज सरकार किसान सम्मेलन का आयोजन कर रही है, जिसके जरिए पीएम मोदी करीब 23 हजार पंचायतों के किसानों को संबोधित करेंगे.

कृषि कानून पर जारी टकराव को लेकर पीएम मोदी सीधे किसानों से सरकार का पक्ष रख सकते हैं. पीएम मोदी का संबोधन करीब दोपहर दो बजे होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसानों को संबोधन से पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि कितने किसानों को अभी कुर्बानी देनी होगी, ये कानून कब वापस होंगे.