जेडीयू के बाद अब मांझी ने BJP की भूमिका पर उठाया सवाल, कहा- गठबंधन धर्म निभाना नीतीश से सीखें

जेडीयू राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक चल रही है. इस बैठक में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की समीक्षा की जा रही है. बैठक में यह बात सामने आई है कि बीजेपी के कारण पार्टी को कई सीटों पर नुकसान हुआ है और पार्टी अपना कई सीट गवां दी है.  नेताओं ने कार्यकारिणी की बैठक में खुलकर बीजेपी की भूमिका पर सवाल खड़ा कर सीधा आरोप लगाया कि बीजेपी की वजह से विधानसभा चुनाव हारे. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पहली बार अपने नेताओं के सामने दो टूक शब्दों में कह दिया कि उन्हें दोस्त और दुश्मन की अच्छे तरीके से पहचान है. उन्होंने यह भी कहा कि अब यह सरकार पूरे पांच साल चलेगी और अपनी गलतियों को भुलाकर आगे बढ़ने की जरूरत है.

मांझी ने भी बीजेपी की भूमिका पर सवाल उठाया

वहीं जेडीयू के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी बीजेपी की भूमिका पर सवाल खड़े कर दिए हैं. मांझी ने कहा है कि राजनीति में गठबंधन धर्म को निभाना अगर सीखना है तो नीतीश कुमार से सीखा जा सकता है. गठबंधन में शामिल दल के आंतरिक विरोध और साज़िशों के बावजूद भी उनका सहयोग करना नीतीश जी को राजनैतिक तौर पर और महान बनाता है। नीतीश कुमार के जज़्बे को माँझी का सलाम…

बीजेपी ने नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रची

जीतन राम मांझी ने ट्वीट के जरिए बीजेपी को कटघरे में खड़ा कर दिया है. साफ मैसेज दे दिया है कि बीजेपी ने नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रची और उसके बावजूद नीतीश सहयोग करते रहे.