इंडिगो मैनेजर हत्याकांड से कटघरे में सरकार, नेता प्रतिपक्ष का नीतीश पर ‘तेज’ प्रहार, कहा- बिहार में दानवराज

पटना में इंडिगो मैनेजर रुपेश हत्याकांड के बाद सूबे की सियासत गरमा गयी है. विपक्ष ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. पप्पू यादव ने इसके तार एयरपोर्ट से लेकर छपरा तक जुड़े होने की बात की हैं. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या पर अफसोस जताते हुए सरकार पर निशाना साधा है. वहीं राजद विधायक व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए बिहार के लॉ एंड आर्डर पर सवाल उठाया है.

बिहार में अब अपराधी ही चला रहे है सरकार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले का लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि ”सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूँ. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है.”

ये हत्या बिहार के लॉ एंड आर्डर पर बहुत गंभीर सवाल

राजद नेता व लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा कि ”इंडिगो के सीनियर मैनेजर को पटना में उनके घर के बाहर दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया. बेहतरीन इंसान थे रूपेश. एयरपोर्ट पर सबसे मिलनसार व् मददगार लोगों में थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. ये हत्या बिहार के लॉ एंड आर्डर पर बहुत गंभीर सवाल पैदा करती है.