भजन सम्राट नरेंद्र चंचल का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने उनके निधन पर जताया दुख

माता के भजन से उन्हें विशेष पहचान मिली भजन सम्राट गायक नरेंद्र चंचल का 80  साल की उम्र में निधन हो गया है. सर्वप्रिय विहार स्थित घर में उन्होंने अंतिम सांस ली. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. नरेंद्र चंचल ने बचपन मातारानी के भजन गाते हुए बि‍ताया था. उनके भजन घर-घर मशहूर हुए. नरेंद्र चंचल के जाने से शोक की लहर दौड़ गई है.

पीएम मोदी ने जताया दुख

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर दुख जताया है. उन्होंने लिखा- लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन  के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है. उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम् शांति!

नीतीश कुमार ने नरेंद्र चंचल के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भजन सम्राट नरेंद्र चंचल के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है ।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि भजन सम्राट नरेंद्र चंचल जी की लोकप्रियता भजन के साथ-साथ पार्श्व गायिकी में भी थी। माता के भजन से उन्हें विशेष पहचान मिली। वे लोगों के बीच अपनी खास आवाज के लिये भी जाने जाते थे। उनके निधन से संगीत एवं कला के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुयी है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है