लालू प्रसाद की रिहाई के लिए राष्ट्रपति से मिलेंगे तेजप्रताप, लालू की बेटी रोहिणी ने लिखा राष्ट्रपति के नाम आजादी पत्र

राजद सुप्रीमो लालू यादव की रिहाई के लिए उनके बेटे तेजप्रताप यादव ने एक कैंपेन शुरू किया है. जिसकी शुरूआत आज राजद के प्रदेश कार्यालय से की गई. लालू यादव की रिहाई के लिए देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक आजादी पत्र लिखा गया है. तेजप्रताप यादव ने इस कैंपेन की शुरूआत करते हुए कहा 2 लाख पोस्टकार्ड छपवाया गया है.  27 जनवरी को हम पापा से मिलने दिल्ली के एम्स जाएंगे और उसी दौरान ये 2 लाख पोस्टकार्ड महामहिम राष्ट्रपति को सौंप कर लालू यादव की रिहाई की मांग करेंगे.

महामहिम राष्ट्रपति से लालू जी की रिहाई की मांग करेंगे

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू जी को झूठे मुकदमे में फंसा दिया गया है. लेकिन गरीबों की आवाज लालू यादव जी को तबीयत खराब होने के बाद भी जेल में बंद रखा गया है. कैंपेन को लेकर तेजप्रताप यादव ने कहा कि आज इसे शुरू किया गया है और ये मुहिम पूरे देश में चलेगा. हम महामहिम राष्ट्रपति से लालू जी की रिहाई की मांग करेंगे.

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने संभाल लिया मोर्चा

लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने इसकी पहल की है। रोहिणी की तरफ से प्रतिकात्माक एक पोस्टकार्ड भी जारी किया गया है। जिसमें लालू प्रसाद की तस्वीर और भारत के राष्ट्रपति के नाम आजादी पत्र लिखा गया है

रोहिणी आचार्या ने अपने ट्वीटर पर यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि आज महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र “आज़ादी पत्र” ग़रीबों के भगवान आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी के लिए….          इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता के आज़ादी के लिए अपील करे…..जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त उनके ताक़त बनने का… हम और आप बड़े साहब की ताक़त हैं…..।