महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत, पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख

महाराष्ट्र के जलगांव से भीषण सड़क में 15 मजदूरों की मौत हुई है.बताया जा रहा है कि बीती रात यवल तालुक के किंगांव गांव के पास पपीते से लदा ट्रक पलट गया. इस सड़क दुर्घटना में 2 घायल भी हुए हैं जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की ओर जा रहा था

स्थानीय पुलिस ने बताया कि सभी मृतक अभोदा, करहला और रावेर के जिले के मजदूर थे। किंगाओ गांव में मंदिर के पास आधी रात को उनका पपीते से लदा ट्रक पलट गया। इस कारण उनकी मौत हो गई। घायल मजदूरों को गंभीर चोट आई हैं और उनका इलाज चल रहा है।

ट्रक में 21 मजदूर सवार थे

घटना की सूचना मिलने के बाद जलगांव और यवल की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को सीधा करने का काम किया गया. इसके बाद मजदूरों के शवों को बाहर निकाला गया. ट्रक में 21 मजदूर सवार थे.

पीएम मोदी ने जताया दुख

पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव जिले में ‘दिल दहला देने’ वाले एक ट्रक हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।