शारजाह से लखनऊ आ रही इंडिगो विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, लेकिन नहीं बची यात्री की जान

संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह से लखनऊ आ रही इंडिगो की फ्लाइट की पाकिस्तान के कराची में आपात लैंडिंग कराई गई। बताया जा रहा है कि विमान में सवार एक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। कराची में आपात लैंडिंग करवाकर यात्री का इलाज कराने की कोशिश की गई लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।

नहीं बच सकी यात्री की जान

इंडिगो एयलाइन ने बताया कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण शारजाह से लखनऊ जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E 1412 की कराची में मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. दुर्भाग्य से यात्री को बचाया नहीं जा सका और हवाई अड्डे की मेडिकल टीम द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर जिन्ना हवाई अड्डे पर हुई लैंडिंग

जियो न्यूज के हवाले से आ रही खबर के अनुसार लखनऊ जा रहा विमान जब पाकिस्तानी एयरस्पेस में था, तभी एक यात्री की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद विमान के कैप्टन ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और कराची हवाई अड्डे पर मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी। इजडाजत मिलने पर विमान सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर कराची के जिन्ना हवाई अड्डे पर उतरा।

कराची हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार 67 साल के यात्री हबीबुर रहमान का विमान में ही निधन हो गया था। उन्हें कार्डियक अरेस्ट (हृदय गति रुकना) आया था।