बेगूसराय में नदी में स्नान के दौरान डूबने से एक छात्र कि हुई मौत।

बेगूसराय वासियों के लिए होली का दिन एक बार फिर हादसों का दिन साबित हुआ है। होली खेलने के बाद स्नान करने के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में एक छात्र डूब गया। वहीं, जिले में दो सड़क हादसों में छह लोग घायल हुए हैं।

घटना नावकोठी थाना क्षेत्र पहसारा शिवाला घाट पर नदी में डूबते साथी को बचाने के प्रयास में पहसारा पश्चिमी निवासी विपिन सिंह का पुत्र आयुष कुमार नदी में डूब गया। बताया जा रहा है कि आयुष कुमार होली खेलने के बाद शुक्रवार की दोपहर अपने साथियों के साथ बूढ़ी गंडक नदी के शिवाला घाट पर स्नान करने गया था। स्नान करने के दौरान एक साथी के डूबने से बचाने के लिए वह पानी में कूद गया, जिसमें संतुलन बिगड़ जाने के कारण गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया। नदी में छात्र के डूबने की खबर पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। शिव राकेश सिंह यादव के नेतृत्व एसडीआरएफ की टीम ने छात्र की तलाश में जुटी हुई है। घटना की खबर मिलने पर परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया, पशु चिकित्सक पिता विपिन कुमार सिंह भी रह-रह कई बार बेहोश हो गए। आयुष बीपीएस पब्लिक स्कूल नावकोठी में नवम वर्ग में पढ़ने के साथ-साथ क्रिकेट का भी अच्छा खिलाड़ी था।

इसके अलावा एनएच-31 फोरलेन के लाखो टॉल प्लाजा के पास सड़क हादसा हो गया। एंबुलेंस और कार की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों के प्रयास से तीनों घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर चौक के समीप दो मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोग गंभीर रूप घायल हो गए हैं। तीनों घायलो को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय ले जाया गया है।