तिरुपति बालाजी के दरबार में PM मोदी, भगवान वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना की, बोले- 140 करोड़ भारतीयों के लिए की प्रार्थना

पीएम मोदी ने सोमवार को तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। प्रधानमंत्री ने मंदिर में दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की। पीएम मोदी ने लिखा तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की और देशवासियों के लिए अच्छी सेहत और समृद्धि की कामना की।

दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की

पीएम मोदी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री पारंपरिक पूजा परिधान में नजर आ रहे है। उनके ललाट पर एक बड़ा तिलक लगा हुआ है। इस दौरान वे धोती पहने हुए है। पीएम मोदी नीचे जमीन पर हाथ जोड़कर बैठे हुए है। उनके सामने कुछ पंडित खोकर मंत्रों का जाप कर रहे है।पीएम मोदी ने लिखा तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की और देशवासियों के लिए अच्छी सेहत और समृद्धि की कामना की। पीएम मोदी काफी देर तक मंदिर में रहे। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पीएम मोदी तेलंगाना के लिए रवाना हो जाएंगे।

तिरुपति बालाजी मंदिर भारत के सबसे अमीर और सबसे मशहूर मंदिरों में से एक

तिरुपति बालाजी मंदिर भारत के सबसे अमीर और सबसे मशहूर मंदिरों में से एक है। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में स्थित यह मंदिर के प्रमुख देवता भगवान वेंकटेश्वर स्वामी हैं, जिन्हें भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है।