उदयपुर: कांग्रेस के सवाल पर भाजपा ने किया पलटवार, कन्हैया लाल के मौत पर जमकर हो रही राजनीति अपराधियों को कब मिलेगा सजा?….??

उदयपुर के कन्हैया लाल दर्जी हत्याकांड में कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाये हुए कहा कि इस केस के मुख्य अभियुक्त हत्यारे रियाज़ अटारी बीजेपी के सक्रिय सदस्य रहे हैं।

साथ में फोटो होने से नही हो जाता कोई पार्टी का सदस्य….

जिसके बाद बीजेपी सक्रिय हुई और तुरंत कांग्रेस के इस बयान पर अपना प्रतिक्रिया दिया है। बीजेपी ने इन आरोपों का पुरज़ोर खंडन करते हुए कहा है कि किसी नेता के साथ तस्वीरें खिंचवाने से ही कोई पार्टी का सदस्य नहीं हो जाता बल्कि उसे सदस्यता भी लेनी होती है।

आपको बताते चले कि कांग्रेस नेता और पार्टी के मीडिया और प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स में भाजपा पर यह आरोप लगाया था।

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर डाले गए ट्वीट में पवन खेड़ा ने कहा, ”हम समझ सकते हैं कि फ़ेसबुक पर तस्वीरें सामाजिक कार्यक्रमों की भी हो सकती हैं। लेकिन फ़ेसबुक पोस्ट स्पष्ट कर रही है कि कन्हैयालाल का हत्यारा आतंकी रियाज़ अटारी भाजपा का सक्रिय सदस्य है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर रियाज़ अटारी की कुछ तस्वीरें शेयर हो रही थीं, जिसमें वो राजस्थान के बीजेपी नेताओं के साथ नजर आ रहा था।

पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में यह दावा किया था कि ”रियाज़ अटारी राजस्थान में भाजपा के कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री गुलाब चंद्र कटारिया जी के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होते थे। रिसर्च करने पर पता चला कि फ़ेसबुक पर भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता इरशाद चैनवाला ने चार साल पहले 30 नवंबर, 2018 को पोस्ट करके रियाज़ अटारी को अपनी पार्टी का कार्यकर्ता बताया था।