राजद स्थापना दिवस के मौके पर तेज प्रताप बोले, तेजस्वी यादव को संगठन में सबको साथ लेकर चलना होगा 

राष्ट्रीय जनता दल के 25 वें स्थापना दिवस समारोह में लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव का दर्द चालक ही गया है। तेजप्रताप यादव को जब मंच से बोलने का मौका मिला तो उन्होंने अपनी दिल की बात सबके सामने रख दी है। पार्टी में अपनी उपेक्षा से नाराज तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी यादव को संगठन में सबको साथ लेकर चलना होगा।

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि कुछ लोग उनके बोलने पर पार्टी में मजाक उड़ाते हैं। उनका हंसी मजाक बनाया जाता है लेकिन वह इस बात से घबराने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू यादव जो भैंस की सवारी करते थे। तब भी लोग मजाक उड़ाते थे। लेकिन आज लालू यादव जिस मुकाम पर हैं सबको मालूम है।

तेज प्रताप यादव ने आज स्थापना दिवस समारोह के मौके पर पार्टी के नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई। तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी बातों को पार्टी में तरजीह नहीं दी जाती। संगठन के लिए वे लगातार लगे रहते हैं। तेजस्वी यादव जब दिल्ली जाते हैं तो वही मोर्चा संभालते हैं।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके पीठ पीछे बहुत लोग पार्टी में भोंकते रहते हैं। मैं भौंकने वालों की चिंता नहीं करता हूं। संगठन को लेकर तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को कई सुझाव दिए। तेजप्रताप ने कहा कि आज उन्हें स्थापना दिवस समारोह में पहुंचने में थोड़ी देर हो गई तब तक तेजस्वी यादव ने कुर्सी पर कब्जा जमा लिया इतना कहने के बाद तेजप्रताप यादव हंसने लगे।