अरविंद सिंह बोले, तेजस्वी यादव को है चश्मे की ज़रूरत है, उन्हें यहाँ विकास ही नही दिखता

12 नवंबर पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है की नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी विकास दिखने वाला चश्मा लगाएं।

बिहार से बाहर जब वह बिहार के मुसीबत में बाहर चले जाते हैं, तो कम से कम 23 राज्यों में उनको विकास दिखाई पड़ा। अब बिहार में आए है तो कम से कम बिहार में विकास देखने वाला चश्मा लगाएं। और जंगलराज वाला चश्मा उतारें।

क्योंकि जो चश्मा वे बिहार में पहले पहनते थे, अपने राजद पिताजी के शासनकाल मे जो 15 साल देखे थे। उसमें चरवाहा विद्यालय, अपहरण उद्योग, अशिक्षा, बेरोजगारी, गरीबी, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, रंगदारी। और मुख्यमंत्री आवास के द्वारा अपराधियों का संरक्षण। अब उस चश्मे को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी उतार फेंकीए।

अरविन्द ने कहा है कि एनडीए शासनकाल वाला जो चश्मा से पूरे देश में जो लगा कर घूम के विकास देखे हैं। वह चश्मा लगाकर के बिहार को पुनः एक बार देखिए।

चारों तरफ अच्छी सड़कें दिखाई पड़ेगी, फ्लाईओवर  दिखाई पड़ेगी, हर खेत को बिजली और पानी मिलती दिखाई पड़ेगी, हर हाथ को काम दिखाई पड़ेगा, रोजगार दिखाई पड़ेगा, सुशासन दिखाई पड़ेगा।

यहां दूध का दूध और पानी का पानी होते दिखाई पड़ेगा, और कानून का राज दिखाई पड़ेगा।

स्कूलों में मास्टर और बच्चे दिखाई पड़ेगी, अस्पताल में नर्स डॉक्टर और मरीज दिखाई पड़ेगी, आप जहां भी जाएंगे, रोजगार स्वरोजगार, नए-नए कंपनियों का बिहार में आना। यह सब दिखाई पड़ेगा इसी को विकास कहते हैं।

हां आप बेरोजगारी में है तो बिहार के जनता के साथ मिलकर जो सरकार विकास कर रही है उससे कदम से कदम मिलाकर के चलिए और थोड़ा अपने मन को बदलिए।