बिहार बीजेपी से निवर्तमान एमएलसी सच्चिदानंद राय निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव, बीजेपी उम्मीदवार को देंगे कड़ी टक्कर।

सारण के निवर्तमान MLC सच्चिदानंद राय ने बीजेपी से बगवात कर दी है और पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की है। वे आज नामांकन कर रहें हैं।

बताते चलें कि बीजेपी ने इस बार धर्मेन्द्र कुमार सिंह को सारण से एमएमलसी का टिकट दिया है। इसके बाद निवर्तमान एमएलसी सच्चिदानंद राय ने पार्टी से बगावत कर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। मीडिया से बात करते हुए सच्चिदानंद राय ने कहा कि ना मैं परिवार से अलग हूँ ना भाजपा के सिद्धांत से अलग हूँ।

कुछ लोगों ने षडयंत्र के तहत उनका टिकट काट कर दूसरे को प्रत्याशी बनाने का प्रयास करने में जुटे हुए हैं। वे भाजपा और नरेंद्र मोदी को आदर्श मानने वाले व्यक्ति हैं और मोदी भक्त के रूप में ही वे चुनाव मैदान में उतर रहें हैं।

बताते चलें कि पिछले बार सच्चिदानंद राय ने सीटिंग एमएलसी रहे विधानपरिषद के उप सभापति सलीम परवेज को हराकर चुनाव जीता था। उन्हें इस बार भी टिकट मिलने की उम्मीद थी इसलिए वे काफी पहले से ही चुनाव प्रचार में लगे हुए थे। पर इस बार पार्टी ने उनकी जगह धर्मेन्द्र सिंह की उम्मीदवार बनाया है। जिसका विरोध करते हुए सच्चिदानंद इस बार भी चुनाव मैदान में उतर रहें हैं।