राजद ने भी मुकेश सहनी से झाड़ लिया अपना पला, क्या होनेवाला है वीआईपी का भविष्य।

बिहार की राजनीति में बीजेपी के नाराज होने के बाद वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी राज्य में अलग थलग पड़ते नजर आने लगे हैं।

मुकेश सहनी को लेकर ताजा बयान राजद की महिला प्रमुख और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का सामने आया है। राबड़ी देवी ने स्वालिया अंदाज में कहा कि मुकेश सहनी को अब लालू प्रसाद क्यों याद आ रहे हैं? अपने कथनों से उन्होंने यह अस्पष्ट कर दिया कि राजद में मुकेश सहनी के लिए कोई जगह नहीं है। राबड़ी देवी के इस बयान के बाद मुकेश सहनी के पार्टी वीआईपी का राजद में मिलने की अटकलों का भी समापन हो गया। राबड़ी देवी यही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि पार्टी में पहले ही कई बड़े निषाद नेता मौजूद हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि लालू प्रसाद की बात नहीं मान कर उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी थी। इसी संदर्भ में जब पत्रकारों ने के सवाल का जवाब देते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि वो (मुकेश सहनी) कहां जा रहे थे, उन्हें जाते समय सोचना चाहिए था। राजद में उनकी अब नो एंट्री है। बता दें कि वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी की पार्टी के तीनों विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

दो दिन पहले मुकेश सहनी ने अफसोस जताते हुए कहा था कि उस दिन यदि लालू प्रसाद की बात मान लेते तो यह दिन नहीं देखना पड़ता। राजद की तरफ से चार-चार मंत्री और डिप्टी सीएम बनाने का ऑफर था, हमने उसे ठुकरा दिया।