शाम चार बजे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते है नीतीश कुमार, नीतीश कुमार अपने विधायक को लेकर पहुंचेंगे राज्यभवन..…..

बिहार का सियासी गलियारा में बीते कुछ दिनों से जिस बात को लेकर कयासों का बाजार गर्म नजर आ रहा था। अब वे सभी बातें पूरी तरीके से साफ हो गई है। यानी बिहार में अब भाजपा और जदयू का गठबंधन टूट गया है। सीएम आवास पर चल रही जेडीयू की बैठक खत्म हो गयी है। बैठक में भाजपा के साथ गठबंधन खत्म करने का फैसला हुआ है।

मीडिया सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब इस्तीफा देंगे। इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे। शाम चार बजे के आसपास नीतीश कुमार और तेजस्वी राजभवन जा सकते हैं।

सरकार गिरने से बीजेपी में मचा हड़कंप, पार्टी ने बुलाई कोर ग्रुप की बैठक….


इन सब के बीच बिहार में एनडीए गठबंधन में टूट के बाद देर शाम पांच बजे बीजेपी भी कोर ग्रुप के साथ पार्टी दफ्तर में बैठक करने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार में मंत्री शहनवाज हुसैन अभी दिल्ली में है। शाम तीन बजे वे दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे। इसके बाद शाम पांच बजे से बीजेपी के कोर ग्रुप बैठक कर सकती है। उधर, बिहार में जारी सियासी हलचल पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी हालात पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। हालांकि, बिहार में फिलहाल जो कुछ भी हो रह है। वह सीधे तौर पर तेजस्वी यादव ही देख रहे हैं।