बिहार में कोरोना से दूसरी मौत, 2 दिन पहले हीं हुई थी वैशाली के युवक में कोरोना की पुष्टि

इस वक्त कोरोना से जुड़ी हुई सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार से जहां कोरोना से दूसरी मौत हो गयी है। दो दिन पहले हीं वैशाली से एक युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, और उसने आज अपना दम तोड़ दिया। इस खबर से बिहार के प्रशासनिक महकमें में बौखलाहट मची हुई है।

22 मार्च के बाद आज दूसरी मौत

वैशाली के 35 साल के शख्स जिसकी मौत आज कोरोना के कारण हुई है, महज दो दिन पहले हीं उसमे कोरोना की पुष्टि हुई थी।इससे पहले 22 मार्च को मुंगेर के युवक की कोरोना से बिहार में पहली मौत हुई थी।

वैशाली के राघोपुर का था कोरोना संक्रमित

वैशाली के राघोपुर का कोरोना संक्रमित यह शख्स जिसकी आज मृत्यु हुई है वह पटना के पोपुलर हॉस्पीटल में 3 अप्रैल को भर्ती करवाया गया था। यहां इस शख्स का इलाज 7 अप्रैल तक चला। इलाज के दौरान ही मरीज का बंगाली टोला मिठापुर बस स्टैंड और राजेन्द्र नगर इलाके में जांच घरों जांच भी करवाया गया। इसके बाद 7 तारीख को कोरोना संक्रमित मरीज को एंबुलेंस से वैशाली ले जाया गया। लेकिन अचानक 14 अप्रैल को इस शख्स की तबियत खराब होती है और इसे पटना के एम्स में भर्ती करवाया जाता है। जहां जांच के बाद इस शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसके बाद से उसे पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था, जिसकी आज कोरोना ने जान ले ली।