बिहार एमएलसी चुनाव अपडेट: आरा में मतदान केंद्र जा रहे मजिस्ट्रेट की गाड़ी गिरी पुल से नीचे,तरारी थाना क्षेत्र के तरारी कुरमुरी नहर रोड बंधवा पुल पर हुआ घटना।

आरा में मतदान केंद्र जा रहे मजिस्ट्रेट की गाड़ी पुल के नीचे गिरी


मीडिया सूत्रों से मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक आरा में एमएलसी चुनाव के मतदान का निरीक्षण करने जा रहे पदाधिकारियों की गाड़ी पुल से नीचे गिर गई। गाड़ी में सवार सहायक निदेशक जिला बाल सर्वेक्षण पदाधिकारी विनोद कुमार ठाकुर, पीरो पुलिस इंस्पेक्टर रामविलास प्रसाद एवं बॉडी गार्ड सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को तरारी पीएचसी से आरा रेफर किया गया है। तरारी थाना क्षेत्र के तरारी-कुरमुरी नहर रोड बंधवा पुल पर हादसा हुआ है।

लोजपा प्रत्याशी गंगासागर उर्फ छतरी यादव के साथ मारपीट

मधेपुरा में लोजपा से विधान परिषद प्रत्याशी गंगासागर उर्फ छतरी यादव के साथ अज्ञात बदमाशों द्वारा मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है। मधेपुरा सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद छतरी यादव को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

सीएम नीतीश कुमार ने पटना में किया मतदान

बिहार विधान परिषद चुनाव में सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना वोट डाला। सीएम नीतीश कुमार ने पटना में मतदान किया और कहा कि एनडीए सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। फैसला वोटर करेंगे।

विधायक मंजू अग्रवाल ने दिया वोट


राजद की नेता और शैरघाटी से विधायक मंजू अग्रवाल ने अभी अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए बिहार विधान परिषद चुनाव में वोट डाला।

मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किया वोट


बिहार विधान परिषद चुनाव को लेकर बीजेपी के नेता और मंत्री शाहनवाज हुसैन ने अपने गृह जिले सुपौल में वोट किया। उन्होंने कहा कि पहली बार इस चुनाव में वोट दे रहा हूँ और बिहार विधान परिषद चुनाव के सभी मतदाताओं से अपील है कि मतदान अवश्य करें।

बैलट पेपर लेकर मतदान केंद्र से बाहर जाने का प्रयास, हिरासत में पंचायत समिति सदस्य


औरंगाबाद जिले के नबीनगर मतदान केंद्र अंतर्गत बेलाई पंचायत के पंचायत समिति क्षेत्र संख्या 18 के पंचायत समिति सदस्य रिंकू देवी द्वारा बैलट पेपर लेकर मतदान केंद्र से बाहर जाने का प्रयास किया गया, जिन्हे मौके पर उपस्थित पीठासीन पदाधिकारी एवं पुलिस बल द्वारा हिरासत में ले लिया गया। जिला निर्वाचन पदाधिकारी, औरंगाबाद के संज्ञान में आते ही उक्त पंचायत समिति सदस्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।