पटना में दिखने लगा सुशासन का प्रभाव, मोबाइल छीन कर भाग रहे युवकों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा…..

पाटलिपुत्र थाने के पीएनएम मॉल के सामने बीच सड़क पर एक युवक से मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे मोबाइल स्नैचर ऋतिक को दो सिपाहियों ने एक किलोमीटर तक खदेड़ कर इंडस्ट्रियल एरिया में आखिर पकड़ कर ही दम लिया। इस दौरान ऋतिक ने सिपाहियों के साथ उठा-पटक भी की। लेकिन, सिपाहियों ने उसे अपने काबू में कर लिया और उसे पकड़ कर थाने ले गई। उसकी स्कूटी को भी जब्त कर लिया गया है। हालांकि, एक अन्य स्नैचवर भाग निकलने में सफल रहा। पकड़ा गया ऋतिक गांधी मैदान थाने के गोलघर इलाके का रहने वाला है। पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष एसके शाही ने बताया कि गिरफ्तार मोबाइल स्नैचर को जेल भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि पाटलिपुत्र थाने के सिपाही देवनंदन व अमन गश्ती कर रहे थे। इसी दौरान पीएनएम मॉल के पास स्कूटी सवार बदमाश एक युवक से मोबाइल फोन छीन कर भागने लगे। इसी बीच हो-हल्ला सुन कर सिपाहियों ने बाइक से करीब एक किमी तक पीछा करने के बाद ओवरटेक कर रुकने पर मजबूर कर दिया। एक तो स्कूटी से उतर कर पैदल भाग गया। लेकिन, ऋतिक को पकड़ लिया गया। लेकिन, वह सिपाहियों से अपने को छुड़ाने के लिए उठा-पटक कर भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि, उसे तुरंत ही काबू में कर लिया गया। बताया जाता है कि पहले भी ऋतिक कई मोबाइल स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। उसके दूसरे साथी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

दीघा में भी सतर्क दिखी पुलिस.….

दीघा इलाके में एक युवती से मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। पकड़े गये बदमाशों में कुर्जी मोड़ निवासी गौतम कुमार व राहुल कुमार शामिल हैं। पुलिस ने इनकी स्कूटी के साथ ही तीन मोबाइल फोन जब्त कर लिये हैं। बताया जाता है कि बरामद मोबाइल फोन भी छिनतई के हैं। दीघा थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने दोनों की गिरफ्तारी और जेल भेजे जाने की पुष्टि की।