CM राहत कोष को अपनी 1 महीने की तनख्वाह की मदद देंगे तेजस्वी, राज्यवासियों से कर्तव्यों का निर्वहन की अपील

पहले दुनियाभर, फिर भारत और अब बिहार में तेजी से कोरोन वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में तेजस्वी यादव ने इससे निपटने के लिए सरकार की मदद के लिए बड़ा ऐलान किया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि अगर सरकार चाहे तो कोरोना से लड़ने में नेता प्रतिपक्ष के नाते आवंटित आवास का जाँच केंद्र या क्वारंटाइन के लिए इस्तेमाल कर सकती है।

तेजस्वी ने किया 1 माह की सैलरी देने की घोषणा

कोरोना वायरस से निपटने के लिए तेजस्वी यादव सरकार की मदद के लिए भी आगे आये हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष को अपनी एक महीने की तनख्वाह देने का ऐलान किया है। साथ हीं तेजस्वी ने कहा है कि ‘इस कठिन घड़ी में सभी सामर्थ्यवान राज्यवासी ज़िम्मेदारी से अपना-अपना कर्तव्य निभाएं. साथ ही बिहारवासियों के जीवन सुरक्षा का ज़िम्मा लें. जितना बन सके, उतना करें. मास्क, हैंड सैनिटाइजर और ज़रूरी वस्तुओं की कालाबाज़ारी ना करे.
आपको बता दें कि तेजस्वी यादव पहले ही कह चुके हैं कि कोई भी मुसीबत हमारी इच्छा शक्ति से बड़ी नहीं होती. हर जीवन की सुरक्षा का ज़िम्मा लेंगे और इस कठिन घड़ी में ज़िम्मेदारी से अपना अपना कर्तव्य निभाएंगे. कोरोना से लड़, उसे हराएंगे. सभी दिशा-निर्देशों का ईमानदारी से पालन करेंगे सजग रहेंगे,सतर्क रहेंगे, मिलकर बिहार को सुरक्षित बनाएँगे’।