BIG BREAKING: सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में राजधानी पटना से एक बड़ी ख़बर मिल रही है. सीएम नीतीश कुमार ने मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है. लगातार हो रही मांग के बीच बिहार सरकार ने ये बड़ा फैसला लेते हुए केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश की है.

आज ही सभी औपचारिकता पूरी कर ली जाएंगी

सुशांत सिंह के परिवार के मांग पर CM नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश कर दी है. CM ने कहा कि आज ही सभी औपचारिकता पूरी कर ली जाएंगी और हम CBI को पूरा सहयोग देंगे. CBI अच्छे से जांच करती है. हमें भरोसा है कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा.

कई सांसद, विधायक और नेता ने की थी सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में अब राजनीतिक सरगर्मियां तेजी से बढ़ रही हैं. इस मामले में अब तक कई सांसद, विधायक और नेता सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. इसी क्रम में लोजपा प्रमुख और जमुई सांसद चिराग पासवान ने आज सुबह सीएम नीतीश कुमार से बात की और सीबीआई जांच की मांग रखी थी.

सुशांत सिंह राजपूत की भाभी ने विधान परिषद में उठाया था मामला

सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह जो कि एलजेपी की विधान पार्षद हैं, उन्होंने सोमवार को विधान परिषद में इस मामले को उठाया था. सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने भी विधानसभा में यह मामला उठाया था और सीबीआई जांच की मांग की थी.

 

बता दें कि मामले में लगातार मुंबई पुलिस की ओर से बिहार पुलिस की जांच में रोड़ा अटकाया जा रहा था. इसके बाद आज डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी कहा था कि अब वो कोई अफसर मुंबई नहीं भेजेंगे. उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं भी जाउंगा तो मुझे भी होम क्वारेंटीन कर लिया जाएगा.