मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर 40 मिनट तक गायब रहा, बेतिया जाना था लेकिन फिर पटना एयरपोर्ट पर हुई एमरजेंसी लैडिंग

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेता-मंत्री लगातार हवाई दौरा के जरिये जनसभाएं कर रहे हैं। गुरूवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक और फिल्म अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी बाल-बाल बच गये। दरअसल मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार के लिए बेतिया जाना था, जिसके लिए वो सुबह के करीब 10 बजे पटना से रवाना भी हुए थे. लेकिन, बेतिया में उनका हेलिकॉप्टर नहीं उतर सका। उनके हेलिकॉप्टर को 40 मिनट बाद पटना एयरपोर्ट पर एमरजेंसी लैडिंग करनी पड़ी।

इस वजह से हुई घटना

बेतिया में सभा स्थल पर मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर नहीं उतर पाया इसका कारण एटीसी से इसका संपर्क टूटना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिस कारण उसका कंट्रोल के लोगों से संपर्क टूट गया और हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं हो सकी. इसके बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर 40 मिनट तक पटना के आसमान में चक्कर काटता रहा।

40 मिनट तक आसमान में उड़ान भरता रहा हेलिकॉप्टर

हेलिकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिसके बाद किसी तरह पटना में इसकी सुरक्षित लैंडिंग कराई गई. 40 मिनट तक उड़ान भरने के बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर पटना हवाई अड्डे पर वापस आ गया जहां इसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर ने सभा स्थल के आसपास भी कई राउंड लगाया जिसके बाद वह वापस पटना लौटा।