कटिहार में ट्रक ने ऑटो में सवार 5 लोगों को रौंदा, हादसे में पांच लोग घायल, मरने वाले सभी भगहां गांव के निवासी

कटिहार में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे ऑटो के पचखड़े उड़ गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो में सवार बैंड बाजे वाले पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो पूर्णिया से लौट रही थी। बैंड-बाजे के साथ इसपर 10 लोग सवार थे। मृतकों की पहचान फलका थाना क्षेत्र के भगहा गांव के अर्जुन मोची (50 वर्ष), किशोर पासवान (45 वर्ष), धर्मेंद्र कुमार मंडल (50 वर्ष), सुशील कुमार मोची (30 वर्ष), छोटे लाल राम (42 साल) के रूप में की गई है।

कुर्सेला-पोठिया के खैरा बहियार के पास हुई घटना

यह हादसा कुर्सेला-पोठिया थानाक्षेत्र में NH31 के समेली खैरा बहियार के पास पूर्णिया से लौट रहे ऑटो को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इसमें ऑटो सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही का आरोप

वहीं अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है. परिजनों ने बताया कि लगातार 2 घंटे तक डॉक्टरों ने घायल का इलाज नहीं किया। वे बार-बार घायल को कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर करने को बोलते रह गए लेकिन डॉक्टरों ने नहीं किया। इलाज नहीं होने के कारण सुशील कुमार ने हादसे के 2 घंटे बाद तम तोड़ दिया।