BJP प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक शुरू, संगठन से लेकर सरकार तक के कामकाज पर होगी चर्चा

पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आज से शुरू हो गई है. यह बैठक दो दिनों तक चलेगा और इसकी शुरुआत किसान पैलेस स्थित ठाकुर प्रसाद सभागार में हो रही है. बीजेपी के राज्य प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, डिप्टी सीएम रेणु देवी, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी समेत प्रदेश कार्य समिति के सभी सदस्य इस बैठक में मौजूद हैं.

चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाले जिलाध्यक्ष होंगे सम्मानित

कार्यसमिति की बैठक में संगठन से लेकर सरकार तक के कामकाज पर चर्चा होगी. विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार में पार्टी को मिली अपार सफलता को देखते हुए सभी जिला अध्यक्षों को सम्मानित भी किया जाएगा.पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को इन चुनावों में सक्रिय होने की बात कही गयी और इसके लिए रणनीति बनाकर काम करने के लिए कहा गया है. इस बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा हुई.

यह निर्णय लिया गया कि जिला और मंडल स्तरीय बैठक का नियमित आयोजन कर सभी मुद्दों पर चर्चा करके नीचे स्तर के कार्यकर्ताओं को हर तरह से तैयार किया जायेगा. पार्टी ने इसके लिए कार्ययोजना तैयार करने की बात कही. संगठन के विस्तार पर भी बात की गयी. बूथ स्तर पर पेज प्रभारी बनाने पर भी जोर दिया गया.