टीम इंडिया की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचे पीएम मोदी, सबको दिल्ली आने का दिया निमंत्रण

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया छठीं बार विश्व विजेता बना और भारतीय टीम हार गई…ऑस्ट्रेलिया ने खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया को छह विकेट से हरा दिया। इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे।  ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी ने कप्तान रोहित शर्मा, अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम से मुलाकात की और उनकी पीठ थपथाई। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी वहां मौजूद थे। प्रधानमंत्री ने सभी खिलाड़ियों से कहा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। फाइनल में हार गए, लेकिन ये होता रहता है।

“आपलोग मेहनत बहुत किए।’

प्रधानमंत्री ने रोहित और कोहली का हाथ पकड़कर के कहा, ”आपलोग पूरा 10-10 मैच जीतकर आए हो। ये तो होते रहता है। देश आपलोगों को देख रहा है। मैंने सोचा कि सबसे मिल लूं।” इसके बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ से बात की और उनकी पीठ थपथपाई। प्रधानमंत्री ने उनसे कहा, “आपलोग मेहनत बहुत किए।” पीएम ने फिर रवींद्र जडेजा से गुजराती में बात की

दिल्ली आने का दिया निमंत्रण

सबसे मिलने के बाद पीएम मोदी ने बीच में खड़े होकर कहा, ”ऐसा होते रहता है। साथियों में एक-दूसरे का हौसला बुलंद करते चलिए और जब आपलोग फ्री होकर कभी दिल्ली आएंगे तो बैठूंगा आपलोगों के साथ। मेरी तरफ से आप सबको निमंत्रण है।