सिलीगुड़ी में ममता दीदी का ‘पैदल मार्च’, परिवर्तन होगा लेकिन दिल्ली में, बंगाल में नहीं

पश्चिम बंगाल में जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है बंगाल की सियासत गरम होते जा रही है. जहां एक ओर कोलकाता के ब्रिगेड मैदान से पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को ललकारा. वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ पैदल मार्च निकाला। इस मौके पर उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में महिलाओं ने भी पैदल मार्च किया।

हमेशा लिखी हुई स्क्रीप्ट पढ़ते हैं मोदी

ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में पदयात्रा के बाद  पीएम मोदी बंगाल में सपने बेचने आए हैं. तेल और गैस के दाम आसमान छू रहे हैं, बैंकों को बेचा जा रहा है. पीएम झूठे हैं, ये सब करना उनके कद के अनुरूप नहीं है. वह एक प्रतिष्ठित पद पर आसीन हैं. ममता ने कहा कि पीएम हमेशा एक लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़ते हैं. ममता ने कहा कि जो हमसे टकराता है, चूर-चूर हो जाता है. मैंने कभी ऐसा पीएम नहीं देखा जो इतना झूठ बोलता है. झूठ बोले कौवा काटे.

बंगाल में नहीं केंद्र में होगा परिवर्तन

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री कहते हैं कि बंगाल में परिवर्तन होगा। मैं बताना चाहती हूं कि केंद्र में बदलाव होगा और पीएम मोदी की कुर्सी जाएगी। पीएम मोदी कहते हैं कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। मैं बताना चाहती हूं कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं, लेकिन गोवा, यूपी और गुजरात समेत भाजपा शासित राज्यों में  महिलाओं की स्थिति खराब है।’