शराबंदी वाले बिहार के आरा में फ्री की शराब लूटने के लिए लगी होड़, पुलिस के पहुंचने तक आधी गाड़ी खाली कर चुके थे लोग

three cocktail drinks

भोजपुर के कोईलवर-छपरा फोरलेन पर बबुरा छोटी पुल के नज़दीक शनिवार की सुबह विदेशी शराब से भरी बोतल लूटने की होड़ मच गई। छोटी पुल के समीप लक्ष्मी ढाबा के सामने शराब लूट की सूचना मिलने के बाद पहुंची बड़हरा थाना पुलिस ने हरियाणा निर्मित 150 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर ली। हुआ यूं कि फोरलेन पर लक्ष्मी ढाबा के समीप एक छह चक्का डाक पार्सल लिखे वाहन की बालू लदे ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। टक्कर में पार्सल वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे के बाद वहां पहुंचे लोगों ने पार्सल वाहन में लदी शराब देखी तो वहां लूटने की होड़ लग गई।

अचानक खुल गया पार्सल वाहन का गेट

बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की टक्‍कर के बाद बालू वाहन तथा डाक पार्सल वाहन के चालकों में नोकझोंक होने लगी। इस दौरान बीच-बचाव करने के लिए स्थानीय लोग तथा चालकों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच अचानक पार्सल वाहन का गेट खुल गया और अंदर विदेशी शराब से भरा कार्टन दिखने लगा। शराब देखकर चिमनी मजदूर, होटल कर्मी, वाहन चालक तथा स्थानीय लोग उस पर टूट पड़े और जिसे जितना हाथ लगा, उतना बोतल लेकर भागने लगा। किसी ने बड़हरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही बड़हरा थाना प्रभारी जयंत प्रकाश घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंच गए।

इस दौरान पुलिस ने पार्सल वाहन से हरियाणा निर्मित 150 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने शराब लेकर भागने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने पार्सल वाहन को जप्त कर बड़हरा थाना ले गई। चालक व खलासी गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहे। स्थानीय लोगों ने बताया दस से पन्द्रह मिनट पुलिस अगर लेट पहुंचती तो शराब की एक भी बोतल वहां से नहीं मिलती। लोगो ने बताया कि करीब आधे से ज्यादा विदेशी शराब को इलाके के लोग लूट लिए है।