सुशांत केस : CBI आज रिया से करेगी पूछताछ ! इन सवालों से कैसे बचेगी रिया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। शन‍विर को सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थ‍ति डूप्लेक्स पहुंची थी, जहां क्राइम सीन री-क्रिएट किया गया। इस दौरान 14 जून को सुशांत की मौत वाले दिन उनके घर में मौजूद हाउसकीपर नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत से दोबारा बयान लिए गए।

महेश भट्ट करहै सवाल

नीरज, सिद्धार्थ और दीपेश की गवाही लेने के बाद रविवार को सीबीआई रिया से पूछताछ कर सकती है। पिछले दिनों महेश भट्ट संग रिया के वायरल व्हॉट्सऐप चैट ने मामले को और तूल दे दी है। रिया के ये मैसेजेज सुशांत का घर छोड़ने के ठीक बाद उन्होंने महेश को किए थे। इसके अलावा पोस्टमार्टम हाउस में सुशांत के अंतिम दर्शन के वक्त उन्हें ’सॉरी बाबू’ कहना लोगों के मन में सवाल पैदा कर रहा है। रिया की गिरफ्तारी को लेकर भी कयास लगाये जा रहे हैं।

मुख्य आरोपी है रिया, मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप

केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया के ख‍लिफ एफआईआर दर्ज किया था. रिया पर सुशांत की मौत का जिम्मेदार, पैसों की हेराफेरी समेत अन्य आरोप लगाए गए हैं. अब तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्र‍गिं मामले में कई बार रिया से पूछताछ कर चुकी है।