भाजपा की सरकार में भी नही थम रहा कश्मीर से हिंदुओ का पलायन, आतंकियों ने फिर टारगेट किलिंग से मचाया कश्मीर में आतंक….

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार की रात आतंकवदियों ने दो मजदूरों को गोली मार दी। इस हमले में एक मजदूर की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आतंकियों ने मध्य कश्मीर जिले के चडूरा इलाके में स्थित ईंट भट्टा पर काम कर रहे दो गैर-स्थानीय मजदूरों पर गोलियां चलाईं।

अधिकारियों ने बताया कि हमले में दिलकुश कुमार और गुरी घायल हुए। उन्होंने बताया कि गुरी को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जबकि 17 वर्षीय दिलकुश ने एसएमएचएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। दिलकुश कुमार बिहार का रहने वाला था। उन्होंने कहा कि पुलिस इलाके की घेराबंदी कर घटना में शामिल आतंकियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

जम्मू कश्मीर में हालात बिगड़ते दिख रहे हैं। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू कश्मीर की ताजा स्थिति पर चर्चा के लिए अहम बैठक करेंगे। वहीं आतंकियों द्वारा की जा रही टारगेट किलिंग के खिलाफ आज कश्मीरी पंडितों ने सामूहिक पलायन की बात कही है। बीते 26 दिन में 10 लोगों की हत्या आतंकी कर चुके है।

बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या की जिम्मेदारी कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स नाम के संगठन ने ली है। इसके प्रवक्ता वसीम मीर ने बयान जारी कर धमकी दी है कि कश्मीर की आबादी में फेरबदल की कोशिश का यही हश्र होगा।

बडगाम: 350 में से 150 परिवारों ने घर छोड़ा

बडगाम में एक शेखपुरा पंडित कॉलोनी है। राहुल भट्ट (जिनकी हत्या हुई थी) यहीं रहते थे। यहां पहले कश्मीरी पंडितों के 350 परिवार रहते हैं. लेकिन अब 150 परिवार वहां से निकल गए हैं।

कपिल सिब्बल ने किया ट्वीट
Posted by :- Vishnu Rawal
कश्मीर के ताजा हालातों पर पूर्व कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया. वह बोले कि एक हफ्ते में 8 लोगों को कश्मीर में मार दिया गया. आतंकवाद की ये घटनाएं रुकनी चाहिए. हिंसा के किसी भी तरीके को अलग नहीं समझना चाहिए.